होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

कांग्रेस ने भुइयांडीह में किया नुक्कड़ सभा का आयोजन, बाबूलाल की संकल्प यात्रा पर साधा निशाना

By Goutam

Published on:

 

कांग्रेस

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमिटी के आह्वान पर नुक्कड सभा साकची प्रखण्ड उपाध्यक्ष पंचू राम की अध्यक्षता में  भुईयाडीह आदर्शनगर काली मंदिर के समीप संध्या 6 बजे से एक नुक्कड सभा का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य वक्ता के रूप में जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे शामिल हुए।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा जिलाध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आम जनता के बीच पहुंचकर नुक्कड सभा के माध्यम से जनहित के विषयों को लेकर आया हूँ। आज झारखण्ड में एक व्यक्ति घुस रहे है और बहुत बड़ी बड़ी बात कर रहे है, जब कि उन्हें प्रथम मुख्यमंत्री बनने का अवसर भी मिला मात्र ढाई साल में झारखण्ड को जला कर रख दिया, लोग आपस में मार काट पर उतारू हो गए। वो समय बहुत ही मानवता के दृष्टिकोण से बहुत ही घृणित समय था। जब यही दुध-भात वाले नेता ने भाजपा दल को त्याग दिया और झारखण्ड में घूम-घूम कर कहा कि जीवन में कभी भी भाजपा जैसी भ्रष्ट पार्टी में नही जाऊँगा, यदि ऐसी समय आयेगी तो कुतुबमीनार से कुद कर जान दे दुंगा, यही बात को याद दिलाने आया हूँ कि अब इनके राजनीति को दुध-भात ही समझ जाए कि कल क्या बोले, आज क्या बोले और कल क्या करेंगे। हम, आप सभी को सावधान रहने की जरूरत है।

नुक्कड सभा के माध्यम से कुछ महत्वपूर्ण बात रखना चाहता हूँ कि विगत 9 वर्षों में हर घर को महंगाई ने बर्बाद कर दिया है। 450 रू का गैस 920 रू में मोदी सरकार बेच रही है, यह सीधा डाका है। पेट्रोल डीजल का प्रति बैरल किमत कम होने के बाद भी 100 रू में बेच कर आम जनता को लुटा जा रहा है। खाद्य पदार्थ, रेल किराया, घर बनाने की सामग्री की किमत आसमान छू रही है। सरकारी उपक्रम बेचा जा रहा है, रेलवे में 3 लाख से अधिक पद पर बहाली नही किया जा रहा है, अब नौजवान कहा नौकरी लेने कहाँ जाऐंगे। मोदी राज में एक तरफ से सभी भाजपा नेता जनता को गुमराह करने वाली बातों को समाज में फैला रहें है। इनके नेता हर समय लोकतंत्र में चुनी गई सरकार को ईडी, सीबीआई के माध्यम से डरा धमका कर या खरीद फरोख्त कर सरकार खरीद रही है। जो सरासर निंदनीय विषय है।

कांग्रेस पार्टी अब नुक्कड सभा के माध्यम से जनहित की बात रखने आई है। भारत को सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ही चला सकते है। हर घर में खुशी लाने कार्य कांग्रेस पार्टी करेगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सर्वश्री अतुल गुप्ता,धर्मा राव , शैलेन्द्र सिंह, प्रकाश जयसवाल, पंचु राम , संध्या दास, हरिहर प्रसाद, दुर्गा प्रसाद इत्यादी नेताओं ने सम्बोधित किया।  नुक्कड सभा में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एवं बस्तीवासी शामिल हुए।

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment