चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला, कार सवार हमलावरों ने मारी गोली

By Goutam

Published on:

भीम आर्मी

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पर उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में जानलेवा हमला हुआ है। बताया गया कि कार सवार हमलावरों ने चंद्रशेखर आजाद पर अचानक फायरिंग कर दी। इस हमले में चंद्रशेखर आजाद को गोली छूकर निकल गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आननफानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, चंद्रशेखर ठीक हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की गंभीरता देखते हुए जिला कलेक्टर और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ काफिले में शामिल होकर अपने घर की ओर जा रहे थे। हमले को लेकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने बताया, ”मुझे याद नहीं है, लेकिन मेरे लोगों ने उनकी पहचान की है। उनकी गाड़ी आगे सहारनपुर की तरफ भागी। हमने यू टर्न ले लिया। हमारी गाड़ी अकेली ही थी, कुल 5 लोग थे। हमारे साथी डॉक्टर को भी शायद गोली लगी है।”

जानकारी के मुताब‍िक, चंद्रशेखर बुधवार शाम साढ़े पांच बजे गांधी कॉलोनी में कार्यक्रम से लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी फॉर्च्यूनर कार पर स्विफ्ट डिजायर कार (एचआर 70D 0278) सवार दो लोगों ने फायरिंग कर दी। एक गोली चंद्रशेखर के कमर को छूकर निकल गई। खून निकलने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हमलावरों ने चंद्रशेखर पर 4 राउंड फायरिंग की थी।

---Advertisement---