चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जमशेदपुर के स्कूल में लंच के दौरान चिप्स खाने के बाद 9वीं की छात्रा हुई बेहोश, अस्पताल पहुंचने पर तोड़ा दम, देखें Video  

By Goutam

Updated on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदिवासी उच्च विद्यालय के 9वीं क्लास की छात्रा रितिका त्रिवेदी स्कूल में अचानक बेहोश हो गई आनन-फानन में स्कूल के शिक्षकों ने इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि रितिका ने घर से लाई हुई खाना खाए उसके बाद चिप्स खाने के बाद इसकी तबीयत बिगड़ गई और उसके बाद स्कूल में ही बेहोश हो गई। वही आनन-फानन में उसे एमजीएम अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दी है।

वहीं एमजीएम अस्पताल पहुंचे शिक्षकों ने बताया कि कृतिका शनिवार को क्लास रूम में चिप्स खा रही थी। चिप्स खाते-खाते वह बेहोश हो गई थी। इसके बाद, छात्रों ने घटना की जानकारी स्कूल के शिक्षकों को दी। शिक्षक उदित नारायण अपने दो शिक्षकों के साथ छात्रा को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: साकची शीतला मंदिर में आपस में भिड़े पुजारी, 7 पुजारी घायल, मदिर में वर्चस्व लेकर चल रहा है विवाद, देखें Video… 

वहीँ प्रधानाध्यापक छोटन लोहरा ने कहा कि कृतिका को पहले से ही दिल की बीमारी से ग्रसित थी। शायद गर्मी अधिक होने के कारण वह बेहोश हो गई थी। बेहोशी के बाद शिक्षकों ने 10 मिनट के अंदर एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। इलाज के क्रम में ही उसकी मौत हो गई।

फिलहाल इस मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई है। मौके पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। छात्रा की मौत से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। खाना में क्या था कि खाने के बाद चिप्स खाए और  फिर बेहोशी ही गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

---Advertisement---