चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

महागठबंधन प्रत्याशी कालीचरण मुंडा व खरसावां विधायक ने विभिन्न गांवों का किया दौरा, वोट देने की अपील

By Goutam

Published on:

महागठबंधन

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): प्रखंड क्षेत्र में रविवार को खुंटी संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कालीचरण मुंडा और खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने संयुक्त रूप से जनसंपर्क अभियान चलाया। प्रत्याशी कालीचरण मुंडा और विधायक दशरथ गागराई ने खरसावां प्रखंड के बिटापुर, रायडीह, आमदा‌, खरसावां, कदमडीहा, कृष्णापुर, डोंगलटांड, जोरडीहा, बडाबांबो, गोंडामारा, तेलाईडीह, जोजोकुडमा आदि गांवों में डोर टू-डोर जाकर जनसंपर्क करते हुए महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की।

ग्रामीणों ने प्रत्याशी और खरसावां विधायक का काफी गर्म जोशी से स्वागत किया। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में खूंटी संसदीय क्षेत्र का विकास पूरी तरह ठप हो गया है। विकास के नाम पर लोगों के साथ धोखा हुआ है। महंगाई बेरोजगारी और अग्निवीर योजना सरकार की विफलता है।

वहीं विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि भाजपा के पूर्व सांसद का पांच साल की कार्यकाल को निराशाजनक बात कर कहा कि अब जनता को समझ जाना चाहिए कि कौन व्यक्ति उनके साथ हर कदम पर खड़ा है। बीजेपी सरकार की नियम नीति आदिवासी के खिलाफ है। बीजेपी सरकार गरीबों का विकास के जगह विनाश व शोषण करने का सरकार है। जनसंपर्क अभियान चलाने के बाद शाम को बड़ाबांबो में महागठबंधन के चुनावी कार्यालय का प्रत्याशी कालीचरण मुंडा विधायक दशरथ गागराई समाजसेवी बासंती गागराई ने संयुक्त रूप से फिता काटकर उद्घाटन किया गया।

मौके पर युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र कुमार मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि अर्जुन गोप, कोंदो कुंभकार, धनु मुखी, सानगी हेम्व्रमसमेत  तमाम महागठबंधन की कार्यकर्ता उपस्थित थे।

---Advertisement---