होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

जमशेदपुर : सर्व समाज ने बसपा को दिया समर्थन, सहयोग करने की समाज से अपील की….

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जमशेदपुर / Balram Panda : जिले के साकची आम बगान स्थित बसपा कार्यालय समीप सिख युथ ब्रिगेड के जितेंद्र सिंह मेहरा, डॉ अंबेडकर सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष रंजीत दास और तांती समाज के बाबू तांती उर्फ विशेष कुमार की एक अहम बैठक की. बैठक की अध्यक्षता बाबू तांती ने किया. वहीं संचालन जितेंद्र सिंह ने किया. बैठक में सिख यूथ ब्रिगेड, डॉ अंबेडकर सेवा व तांती समाज के द्वारा अपना समर्थन बसपा को देने की घोषणा की गई.

 

बता दे सिख यूथ ब्रिगेड के जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में एकत्रित हुए सैकड़ो की संख्या में सिख समाज ने सर्वसम्मति से बसपा को अपना समर्थन देने का निर्णय लिया.

 

वहीं, घोषणा करते हुए तांती समाज के बाबू तांती ने कहा कि हम सनातनी और गीता को मानने वाले हैं और गीता के उद्देश्य के अनुसार हम धर्म और राष्ट्र की रक्षा करने वाले का साथ देंगे.

 

बैठक के बीच बसपा के जमशेदपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रणव कुमार महतो भी पहुंचे इस दौरान प्रणव कुमार का सैकड़ो की संख्या में समाज के लोगों ने भव्य स्वागत किया. समाज के लोगों को संबोधित करते हुए प्रणव कुमार ने कहा कि हर एक समाज को एक समान आदर्श सम्मान देने का काम करूंगा. समानता और अखंडता के साथ क्षेत्र के विकास का कार्य करूंगा.

 

वहीं, इस दौरान जय बसपा की नारे भी लगे. डॉ अंबेडकर ट्रस्ट के अध्यक्ष रंजीत दास ने अपने समाज के लोगों से खुद वोट देने और बसपा को अन्य समाज के वोट दिलाने में तन मन धन से सहयोग करने की अपील की. बैठक के बाद जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में दर्जनों वाहनों के काफिला बसपा के समर्थन में प्रचार प्रसार के लिए जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए रवाना हुआ.

 

---Advertisement---