चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुचाई के पारलवादी में हुआ झुमर, कला एवं संस्कृति आने वाले पीढ़ियों के लिए जरुरी: होनहागा

By Goutam

Published on:

कुचाई

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर):  कुचाई प्रखंड क्षेत्र के बंदोलोहर पंचायत अंतर्गत पंचायत पारलवादी गांव में वर्ष की भांति इस वर्ष भी मकर संक्रांति टुसू मेला व मांगे पर्व के शुभ अवसर पर रंगारंग संस्कृत कार्यक्रम झूमर प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि खूंटपानी प्रखंड प्रमुख सह JBKSS के सक्रिय सदस्य सिद्धार्थ होनहागा ने विधिवत उद्घाटन फीता काटकर किया।

प्रखंड प्रमुख प्रखंड प्रमुख श्री सिद्धार्थ होनहागा ने कहा कि झूमर प्रोग्राम का आयोजन कला संस्कृति और समाज को बचाए रखने के लिए एकता का प्रतीक हैं। हमे अपने कला संस्कृति को बचाए रखने के लिए एकता होने की जरूरत है। अंत में खरसावां विधानसभा मे झारखंड के केंद्रीय अध्यक्ष झारखंडी भाषा खतयानी संघर्ष समिति के टाइगर जयराम महतो के विचार धारा को ग्रामीणों के समझ बताने का प्रयास किया। जयराम महतो के विचारधारा से जुड़ने के लिए भी प्रेरित किया।

मौके पर कमेटी के अध्यक्ष रवि कुमार महतो, सचिव अंगद महतो, कोषाध्यक्ष राजकुमार महतो, संरक्षक प्रेमलाल महतो, सदस्य मनोज कुमार महतो, अमृत चरण महतो, संतोष महतो, अजीत कुमार महतो कमेटी के सभी सदस्य मौजूद थे।

---Advertisement---