होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

कुचाई के सुदूरवर्ती पहाड़ी क्षेत्र गोमियाडीह में झामुमो की बैठक, विधायक दशरथ गागराई ने चुनाव तैयारी और संगठन मजबुती का पढाया पाठ

By Goutam

Published on:

 

झामुमो की बैठक

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): कुचाई के नक्लस सुदूरवर्ती पहाड़ी क्षेत्र स्थित गोमेयाडीह में झामुमों की पंचायत स्तरीय एक बैठक खरसावां विधायक दशरथ गागराई की अध्यक्षता में की गई। इस बैठक में झारखंड विधानसभा चुनाव तैयारी और संगठन मजबुती का पाठ पढाया गया।

मौके पर श्री गागराई ने संगठन मजबुती का पाठ पढाते हुए कहा कि बडी से बडी सफलता प्राप्त करने के लिए संगठन को मजबूत होना चाहिए। संगठन ही शक्ति है। इस नारे को जेहन में उतार कर समाज को मजबूत करना है। समाज मजबूत है, तो हर सफलता आपे कदम चुमेगी।

उन्होने कहा कि सुदूरवर्ती नक्सल क्षेत्र का विकास चंपई सरकार का उदेश्य है। सुदूरवर्ती गांवो के विकास के प्रति सरकार गंभीर है। इसके लिए चंपई सरकार गांवों में आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 50 वर्ष से अधिक उम्र के सभी एसटी एससी लोगों को पेंशन योजना से जोड़ा जा रहा है। राज्य में यूनिवर्शल पेंशन योजना लागू कर दी गई है। इसके अलाव गरीबों के कल्याण कई योजना चलाई जा रही है। सरना स्थलों की घेराबंदी, गांव में जनजातीय भवन का निर्माण सहित सड़क, पुल पुलियों का निर्माण किया जा रहा है।

श्री गागराई ने कहा कि जनता से किया गया वादा पूरा किया जा रहा है। विधायक ने झामुमों कार्यकर्ताओं को सरकार की जन कल्याकारी योजनाओ जन-जन तक पहुचाने की अपील की है।

इस बैठक में मुख्य रूप से विधायक दशरथ गागराई,झामुमो प्रखंड अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह मुंडा,मुखिया करम सिंह मुंडा, राम सोय,राहुल सोय,मुन्ना सोय,शम्भू चरण मुंडा सहित काफी संख्या में झामुमो नेता-कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment