चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ एवं उलीडीह मंडल के द्वारा लिट्टी पार्टी सह मिलन समारोह आयोजित

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ, झारखंड प्रदेश और उलीडीह मंडल के द्वारा गुरुवार को स्वर्णरेखा आवासीय परिसर एनएच-33 दुर्गा पूजा मैदान में लिट्टी पार्टी सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह का उद्घाटन सांसद विद्युत वरण महतो और व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह एवं महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत में मंडल अध्यक्ष अमरेंद्र पासवान के द्वारा सांसद विद्युत वरण महतो तथा नीरज सिंह को शॉल भेंट कर उनका अभिनंदन किया गया। इस मिलन समारोह में उलीडीह के सभी वरिष्ठ भाजपाई, युवा कार्यकर्ता समेत हजारों लोग शामिल होकर लिट्टी का लुत्फ उठाया। साथ ही कार्यक्रम में देशभक्ति गीत और भगवान के भजनों की भी प्रस्तुति शहर के कलाकारों ने दी।

इस मौके पर नीरज सिंह मंच से आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। मौके पर संसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि लिट्टी चोखा आज के दिन पूरे देश ही नहीं विदेश में प्रचलित हो चुका है और इस तरह के आयोजनों से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी का आपस का तालमेल बना रहता है।

मौके पर नीरज सिंह ने कहा कि इस तरह का आयोजन से आपस में मिलने जुलने का मौका प्राप्त होता है। आज यहां बहुत ही खुशी का माहोल है। उलीडीह के सभी वरिष्ठ जनों से जो कि कई साल से पार्टी को अपने मेहनत से सींचते आए हैं उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ तथा उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ।

इस मिलन समारोह में राकेश सिंह लोधी, बिनोद राय, फातिमा शाहीन, राहुल कुमार, संदीप शर्मा, गणेश दास, भारती केशरी, अमूल्यो महतो, सीता राम सम्मिलित हुए।

---Advertisement---