चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

अहले सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मानगो पूल, आपसी रंजिश में कई राउंड फायरिंग, खोखा बरामद

By Goutam

Published on:

मानगो पूल

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानगो छोटा पूल शुक्रवार की अहले सुबह रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। सुबह करीब 6.15 बजे मानगो पूल पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो गुटों के बीच आपसी रंजिश में ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी। हालांकि गनीमत रहा कि इस फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। फायरिंग की घटना के बाद दोनों ही गुट के लोग पैदल ही भाग निकले। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों और राहगीरों में दहशत फ़ैल गई।

आपसी रंजिश में हुई फायरिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब 6.20 बजे छोटा पुल के पास कुछ युवक पैदल आए और एक युवक पर हथियार तान दिया। हथियार देखकर दूसरे गुट के युवक ने भी हथियार निकाल लिया। इसके बाद दोनो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। घटना स्थल पर करीब 7 से 8 राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है। हालांकि अधिकारिक तौर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना स्थल से पुलिस ने कुछ खोखा भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: सावन में टाटा से देवघर और सुल्तानगंज जाने वाले कांवरियों के लिए ‘शंकर-पार्वती’ की AC बस सेवा शुरू, जानें पूरी डिटेल

मछली गाड़ियों से रोजाना होती है वसूली

मिली जानकारी के अनुसार घटना के पीछे आपसी वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है। घटना के पीछे मछली गाड़ियों से रंगदारी वसूली की भी बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मानगो में पहले से एक गुट के लोग मछली गाड़ियों से रंगदारी वसूलते थे। अब दूसरा गुट भी रंगदारी के लिए अपना वर्चस्व स्थापित करना चाहता था। इसी बात की रंजिश में दोनों गुट के लोगों के बीच पहले तो जमकर मारपीट हुई और उसके बाद दोनों ओर से फायरिंग हुई।

---Advertisement---