U B Tec प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा किए गए कार्य में गड़बड़ी को लेकर सांसद प्रतिनिधि प्रेमेंद्र कुमार मिश्रा ने DC को सौंपा ज्ञापन

congress
Follow Us

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सह माननीय सांसद गीता कोड़ा के सांसद प्रतिनिधि प्रेमेन्द्र कुमार मिश्रा ने U.B.Tec. प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के द्वारा किये गये कार्यों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उपायुक्त सरायकेला -खरसावां को ज्ञापन सौंप कर जाँच के लिए मांग किया है।

उपायुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि खरसावां प्रखंड के राजखरसावां सब डिवीजन के ग्राम पंचगछिया में दो 16 केवी का ट्रांसफार्मर को बदली कर 25 केवी का ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य U.B.Tec. प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को आवंटित हुवा था। परन्तु कंपनी द्वारा अभी तक वहां पर 25 केवी का ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया है। जबकि विभागीय मिलीभगत से उक्त कार्य 25 केवी का ट्रांसफार्मर लगाने की बिल का भुगतान संवेदक को कर दिया जा चूका है। जो जाँच का विषय है। 

वहीं श्री मिश्रा ने उपायुक्त सरायकेला-खरसावां से खरसावां एवं कुचाई प्रखंड में U.B.Tec. प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा किये गये सभी कार्यो की अपने स्तर से जाँच कर आवश्यक करवाई करने की मांग की है।

Related News
Advertisement