चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

7 जनवरी को चैम्बर के सदस्यों को संबोधित करेंगे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कोल्हान में औद्योगिक विकास एवं शहर के विकास पर होगी चर्चा  

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता दिनांक 7 जनवरी (शनिवार) को संध्या 6.30 बजे सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में शामिल होकर चैम्बर के सदस्यों को संबोधित करेंगे।

इस संबंध में संयुक्त रूप से जानकारी देते हुए चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने बताया कि मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को चैम्बर भवन में चैम्बर सदस्यों को संबोधित करेंगे।

इस दौरान कोल्हान में औद्योगिक विकास हेतु आधारभूत संरचनाओं, संसाधनों एवं शहर के विकास हेतु चर्चा होगी। मंत्री बन्ना गुप्ता के आगमन होने से व्यापारियों  काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा की उनके आगमन से व्यापारी उनसे सीधा संवाद करेंगे।

अध्यक्ष श्री मूनका ने बताया कि चैम्बर प्रतिनिधिमंडल कई बार माननीय मंत्री से रूबरू होकर होते रहे हैं तथा व्यापारिक समस्याओं के समाधान और कोल्हान के औद्योगिक विकास हेतु आदि विषयों पर ज्ञापन सौंपकर चर्चा कर चुके है। शनिवार को वे चैम्बर पधारकर चैम्बर सदस्यों के समक्ष अपनी बातों को उक्त विषय पर रखेंगे और सदस्यों को संबोधित करेंगे।

सिंहभूम चैम्बर के उपाध्यक्ष नितेश धूत, महेश सोंथालिया,  दिलीप गोलछा, मुकेश मित्तल, सचिव अनिल मोदी, सांवरमल शर्मा, पीयूष चौधरी, भरत मखानी, कोषाध्य्क्ष किशोर गोलछा ने सभी चैम्बर के सदस्यों, व्यापारियों, उद्यमियों से ससमय उपस्थित होकर मंत्री के संबोधन का लाभ लेने की अपील की है।

---Advertisement---