चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

विधायक दशरथ गागराई ने किया पीसीसी सड़क का शिलान्यास, कहा- सड़क की निर्माण से ग्रामीणों की अवागमन में होगी सुविधा

By Goutam

Published on:

विधायक दशरथ गागराई

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावां विधानसभा क्षेत्र के खुंटपानी प्रखंड क्षेत्र के पूरनिया पंचायत अंतर्गत कुस्तुईया गांव में जिला खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट (DMFT) मद के तहत नाइकी गोप के घर से मारकंडे पूर्ति के घर तक 620 फीट पीसीसी पथ निर्माण कार्य का खरसावां विधायक दशरथ गागराई, जीप सदस्य जमुना तियु, विधायक प्रतिनिधि दुर्गा चरण पाड़िया एवं बीस सूत्री अध्यक्ष राहुल गोप ने फीता काट कर व नारियल फोड़कर शिलान्यास किया।

मौके पर विधायक ने कहा कि खरसावां विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कों की मरम्मत और निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इस सड़क की निर्माण हेतु ग्रामीणों का काफी पुराना मांग था। गांव में सड़क नहीं होने से ग्रामीणों को बारिश के समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि सड़क बेहतर रहने से आने-जाने की सुविधा भी लोगों के लिए बढ़ेगी और गांव अपने आप विकास के रास्ते से जुड़ जाएंगे विधायक ने कहा कि झारखंड सरकार जन-जन तक सुविधा पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। 

शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक दशरथ गागराई, जीप सदस्य जमुना तियु, विधायक प्रतिनिधि दुर्गा चरण पड़िया, बीस सूत्री अध्यक्ष राहुल गोप, प्रखंड अध्यक्ष डींबु तियु, संवेदक दिनेश महतो, अर्जुन हेमरम, ज्योती बोदरा सहित गांव के पुरुष एवं महिला उपस्थित थे।

---Advertisement---