चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

विधायक दशरथ गागराई ने 5.40 करोड़ की लागत से तीन सड़कों का किया शिलान्यास, जनता से किये एक-एक वायदे पूरे हो रहे है : गागराई

By Goutam

Published on:

दशरथ गागराई

---Advertisement---

जनसंवाद, खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने शनिवार को कुचाई में करीब 5.40 कोरड़ की लागत से तीन महत्वपूर्ण सड़कों का शिलान्यास सह भूमि पूजन किया। विधायक दशरथ गागराई ने 1.25 करोड़ की लागत से कुचाई के सोना नदी से कारालोर गांव (2.5 किमी) तक सडक सुदृढिकरण, 2.16 करोड़ की लागत से कुचाई के डोरो से बिदरीघाट (4.46 किमी) तक सडक सुदृढिकरण एवं 1.97 करोड की लागत से कुचाई के अरुवां से छोटा अरुवा (चार किमी) सडक सुदृढिकरण कार्य का भूमि पूजन किया।

शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि गांवों में आधारभूत सुविधायें भी मजबूत की जा रही है। इन सड़कों के बन जाने से दो दर्जन से अधिक गांव के लोगों को यातायात में सुविधा होगी। उन्होंने बताया कि एक अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्र की सड़को को दुरुस्त करने का कार्य किया जा रहा है।

विधायक दशरथ गागराई ने पूर्व के हेमंत सोरेन सरकार व वर्तमान के चंपाई सोरेन सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की भी जानकारी देते हुए लोगों से योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये पूरी संजीदगी के साथ कार्य कर रहे है. जनता से किये एक एक वायदे पूरे हो रहे है। मौके पर विधायक दशरथ गागराई गांव के लोगों से मिल कर रुबरु हुए।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। कार्यक्रम में मुख्य रुप से विधायक प्रतिनिधि मांगीलाल महतो, अर्जुन गोप, भरत सिंह मुंडा, मुखिया करम सिंह मुंडा, राम सोय, मान गोविंद महतो, भरत सिंह मुंडा, कोंता राहुल सोय, संध्या महतो, घनश्याम सोय, बनवारी लाल सोय, अरुण जामुदा, प्रवीण ठाकुर, चंद्र मोहन महतो समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

---Advertisement---

Related Post