चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सतगावां झरगांव में बज्रपात पीड़ित कूलो भुइयां के घर पहुंची नीरा यादव, कई पीड़ित परिवारों से मिली

By Goutam

Published on:

नीरा यादव

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: विधायक नीरा यादव झरगांव में अत्यंत ही गरीब पीड़ित कूलो भुइयां एवं कटैया में उनके घर पहुंच कर शोक संतप्त पीड़ित परिवारो को ढांढस बंधाते हुए आगे हरसंभव मदद का भरोसा दिया। पीड़ित परिवार ने विधायक को बताया कि हमें पोस्टमार्टम के वक्त स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मुनिलाल दो हजार लिया तब शव को मेरे सुपुर्द किया एवं घायलों को जैसे तैसे अस्पताल से छुट्टी भी कर दिया।

अभी घायल महिला ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही है। जिसे विधायक ने तुरंत सिविल सर्जन को फोन पर बात किया और उस मुनिलाल स्वास्थ्य कर्मी को हटाने और पीड़ित परिवार को दिया रुपए को वापस करने का निर्देश दिया। ज्ञात हो कि सतगावां प्रखंड अन्तर्गत मीरगंज पंचायत के झरगांव में खेल रहे दो बच्चों कुलो या कुलेश्वर भुइयां के पुत्र बालवीर कुमार एवं उसकी नतनी ऋतु कुमारी की बज्रपात से मृत्यु हो गई थी एवं कटैया में खेत में काम कर रहे दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।  

ज्ञात हो कि पोस्टमार्टम में शव को वापस देने के लिए रुपए लेने की बराबर खबर मिलती रहती है। फिर विधायक ने कोडरमा उपायुक्त एवं उप विकास आयुक्त को फोन पर इस पीड़ित परिजन सारे सरकारी मदद जैसे कि चिकित्सा सुविधा एवं प्राकृतिक आपदा राशि आदि उन्हे अविलंब उपलब्ध कराने का निर्देश दिया । वहीं कटैया निवासी मिथलेश सिंह की पत्नी कैंसर रोग से विगत दिनों से पीड़ित होने की सूचना पर उनके घर पहुंच कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। ग्राम ढाब में सड़क दुर्घटना से विगत दिनों राजू यादव की हुई मौत के उपरांत शोक संतप्त परिजनों से मिली एवं सिंहपुर पंचायत के पहाड़ सिंह खैरा में भी एक पीड़ित परिवार से विधायक मिली।

विधायक के सतगावां दौरा में बासोडीह बाजार में एक बाइक बजाज शो रूम आराध्या ऑटोमोबाइल्स का भी उद्घाटन किया एवं ग्राम पंचायत नावाडीह में शालिम मियां के घर विवाह उपरांत नव दंपति को आशीर्वाद देने पहुंची ।

विधायक के साथ इस दौरान विधायक प्रतिनिधि धनंजय यादव, मंटू चौधरी, रंजीत सिंह, बबलू सिंह, कंचन कुमारी, जयशंकर प्रसाद, अनिल यादव, राम स्वरूप यादव, रामबचन यादव,पिंटू सिंह, रंजन यादव, सिकंदर यादव, बालमुकुंद सिंह, मनोज भगत, विपुल मोदी, सदानंद यादव, शैलेंद्र कुमार, सर्वण रविदास,विकास कुमार,श्रीकांत यादव आदि उपस्थित रहे।

---Advertisement---