चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

राजनगर : प्रेमी संग युवती को घूमना पड़ा महंगा, प्रेमी के पांच दोस्तों ने युवती को बनाया हवश का शिकार, पांचों गिरफ्तार, भेजे गए सलाखों के पीछे, video….

By Goutam

Updated on:

---Advertisement---

राजनगर / Balram Panda : युवती को बॉयफ्रेंड के साथ घूमना महंगा पड़ गया. जहां युवती के साथ उसके प्रेमी के पांच दोस्तों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पांच में से एक नाबालिग बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही राजनगर थाने की पुलिस हरकत में आई और पांचों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम पीड़िता अपने प्रेमी के साथ खुले मैदान में बैठी थी, तभी ठंड लगने पर लड़का शॉल लाने की बात कहकर चला गया. इसके बाद वहां पांच लड़के पहुंचे और पीड़िता से कहा कि उसका साथी उसे नदी किनारे बुला रहा है. पीड़िता उनकी बातों में आकर उनके साथ चली गई. तभी पांचों बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने घर आकर वारदात की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने राजनगर पुलिस को इसकी जानकारी दी.

 

वही, पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा वहीं बुधवार को ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद गुरुवार की सुबह न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बाईट-

 

डॉ बिमल कुमार ( एसपी- सरायकेला )

---Advertisement---

Related Post