चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

राज्य गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर दुर्गा पूजा कमिटी ने किया राजू गिरी का अभिनंदन

By Goutam

Published on:

राज्य गौ सेवा आयोग

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क, जमशेदपुर : राज्य गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर श्री श्री सार्वजनिक दुर्गा पूजा कमिटी ने पूजा कमिटी के मुख्य संरक्षक राजू गिरी का अभिनंदन किया गया। सी पी कबीर क्लब टुईलाडूंगरी में आयोजित कार्यक्रम में दुर्गा पूजा कमिटी के अध्यक्ष मिथिलेश सिंह यादव की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम पूजा कमिटी की ओर से संरक्षक राजू गिरी को शॉल, बुके और माला भेट कर सम्मानित किया गया। पूजा कमिटी के वरिष्ठ पाधिकारियो के द्वारा स्मृति चिन्ह भी भेट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

गौ रक्षा को लेकर विशेष कार्य की पहल 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजू गिरी ने कहा कि राज्य के साथ साथ जिला में भी गौ रक्षा को लेकर विशेष कार्य करने की दिशा में पहल की जाएगी। गौशाला का निरीक्षण कर उसके जरूरतों के हिसाब से सहयोग के लिए राज्य सरकार से आग्रह किया जाएगा।  स्थानीय स्तर पर सांसद और विधायकों से भी इस दिशा में पहल करने का अनुरोध किया जाएगा। जिला प्रशासन के साथ बैठक कर दुधारू गाय और सुखी गाय के लिए अलग अलग सोच के साथ कार्य को प्रगति की दिशा में सकारात्मक पहल की जाएगी।

इन्होने भी दी शुभकामनाएं 

कार्यक्रम का संचालन पूजा कमिटी के महासचिव दिनेश कुमार और धन्यवाद ज्ञापन किशोर कुमार राजा ने किया। कार्यक्रम को पूर्व अध्यक्ष राज कुमार सिंह, खेमलाल चौधरी, अमोद सिंह, डॉक्टर संजय गिरी ने भी संबोधित किया और अपनी शुभकामनाएं प्रेषित किए।

ये थे मौजूद 

कार्यक्रम में मुख्यरूप से बी श्रीनिवास राव, प्रशांत गिरी, दशमी पूर्ति, लक्ष्मण राव, रतन साहू, रंजीत गुप्ता, अजय साहू, मोहन साहू, चित्तो साहू, टी अनंत गणेश, पप्पू अग्रवाल, मदन साहू, चंद्रिका निषाद, सुदीप दास, कामेश्वर साहू, महावीर प्रसाद, दयाल साहू, मोतीलाल साहू, बिहारी लाल, रेमन कुमार, पप्पू साहू, राजेश कुमार, आशीष कुमार दत्ता, भूषण कुमार, बलकार सिंह, शांति पिंगुवा अमरीक सिंह मिक्के, भोला, आशीष प्रधान, शंकर पासवान, संजय शर्मा, दीपक साहू, हिमांशु प्रधान, पीताम्बर सिंह, राधेश्याम, संजय कालिंदी आदि काफी संख्या में सदस्यगण उपस्थित थे।

---Advertisement---