होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

समाजसेवी रानी गुप्ता द्वारा 65 वर्षीय वृद्ध विधवा के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ उठाया आवाज, सोनारी थाने में लिखित शिकायत दर्ज।

By Aman Kumar Ojha

Updated on:

 

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर(अमन कुमार ओझा): सोनारी थाना अंतर्गत पंचवटी नगर शिव मंदिर रोड के पास रहने वाली 65 वर्षीय विधवा राधा देवी ने अपनी विधवा भौजाई और उनके संतान पर बुरी तरह मारपीट की है। जिसे घायल अवस्था में एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संदर्भ में पीड़ित महिला ने सृष्टि महिला विकास सहयोग समिति लिमिटेड की अध्यक्षा रानी गुप्ता से संपर्क साधा और न्याय की गुहार लगाई। इसके बाद मामला सोनारी थाना पहुंचा और विधवा राधा देवी ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई।

पीड़िता राधा देवी का कहना है कि उसकी उम्र लगभग 65 वर्ष है। पति स्वर्गीय रमेश प्रसाद पता पंचवटी नगर सोनारी नियर शिव मंदिर में रोड थाना सोनारी के रहने वाली हूं मेरी बेटी की शादी के बाद मैं अकेले रह गई मेरी देख रेख करने वाला कोई नहीं है इसलिए मेरी बेटी पूजा कुमारी एवं दामाद निलेश कुमार मेरे साथ ही रहते हैं मेरे पिताजी जब जिंदा थे। तब पंचवटी नगर में जमीन खरीदे थे ।उसी जमीन के एक भाग में मैं रहती हूं तथा उक्त भाग में मैं स्वयं टूटा फूटा ईंटा की जुड़ाई कर घर बनाई हूं। एक भाग में मेरा स्वर्गीय भाई देवी दयाल की पत्नी अपने चार बेटियों एवं एक बेटा के साथ रहती है दोनों का एक दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है किंतु मेरे भाई की पत्नी सुनीता देवी एवं उसके बच्चे नहीं चाहते हैं कि मेरी बेटी एवं दामाद मेरे घर रहे वह मेरे हिस्से के जमीन घर को हड़पना चाहते हैं इसी बात को लेकर दिनांक 30 जून 2024 को संध्या के समय मेरे घर में मुझे अकेला पाकर सुनीता देवी का बेटा सनी कुमार हेना रीना संध्या एवं सिम्मी सभी ने मिलकर मेरे उपर जानलेवा हमला किया। जिससे मेरे हाथ में जख्म हो गया तथा बेहोश हो गई इसकी सूचना पीसीआर को दिए जाने पर मेरे घर आकर मुझे एमजीएम ले जाया गया इलाज करने के बाद घर आ गई ।घर को लेकर बराबर मारपीट झगड़ा किया जाता है अनुरोध है कि सभी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

---Advertisement---

Leave a Comment