चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जमशेदपुर प्रखंड के वार्ड सदस्य सह उप मुखिया संघ ने मृतक रेलकर्मी एसके पिल्लई के परिजनों से की मुलाकात

By Goutam

Published on:

उप मुखिया

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर प्रखंड के वार्ड सदस्य सह उप मुखिया संघ का एक प्रतिनिधि मंडल संघ के अध्यक्ष राकेश चौबे के नेतृत्व में बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी निवासी रेलकर्मी एस के पिल्लई की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

प्रतिनिधिमंडल ने दी परिजनों को सांत्वना

प्रतिनिधिमंडल परिजनों से मिलकर घटना की सही जानकारी से अवगत हुए। उसके बाद उस जमीन का भी निरीक्षण किये, जहां उक्त घटना हुई थी। संघ के अध्यक्ष राकेश चौबे ने इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में संघ इनके परिवार के साथ है।

उप मुखिया

रेलवे दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करे

उन्होंने आगे कहा कि मौत के पूर्व अस्पताल में रेलकर्मी एसके पिल्लई ने आरपीएफ एवं रेलवे लैंड डिपार्टमेंट  दोनो विभाग पर प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके कारण रेलकर्मी एसके पिल्लई ने खुद पर आग लगाकर बुधवार को आत्मदाह कर लिए हैं। संघ इस पूरी मामले की उच्च स्तरीय जांच रेलवे के डीआरएम एवं महाप्रबंधक से करेगी ताकि दोषियों पर कार्रवाई हो सके और घटना की पुनरावृति ना हो।

ये थे शामिल

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से उप मुखिया राकेश चौबे, पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, उप मुखिया संतोष ठाकुर, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि राकेश सिंह, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह उपस्थित थे।

---Advertisement---