होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

सरायकेला : नरेंद्र मोदी के आदिवासियों के जन कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर कई कार्यकर्ताओं ने झामुमो छोड़ भाजपा में हुए शामिल….

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

सरायकेला / Balram Panda: लोकसभा कार्यालय में नरेंद्र मोदी जी के आदिवासियों के जन कल्याणकारी कार्यों से प्रभावित होकर सदर प्रखंड के कुंडुबेदा पंचायत के टेकराहातु ग्राम के झारखंड मुक्ति मोर्चा के सक्रिय कार्यकर्ता पप्पू लोहार, बागुन लोहार, पलटन लोहार, हंदू लोहार और शम्भू लोहार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए.

 

वहीं, लोकसभा संयोजक गीता बालमुचू ने माला पहनाकर भाजपा का अंग वस्त्र देकर स्वागत कर कहा कि गीता आपके अनुभव का लाभ भारतीय जनता पार्टी को निश्चित रूप से मिलेगी, आपको पूरा सम्मान पार्टी में मिलेगा, आप सभी पार्टी के अनुभवी कार्यर्ताओं के साथ मिलकर जोर शोर से लग जाएं, जिससे कि सिंहभूम लोकसभा सीट से हमारे प्रत्याशी गीता कोड़ा भारी मतों से जीत हासिल कर मोदी जी के अबकी बार सिंहभूम सहित 400 पार के आह्वान को पूरा कर मोदी जी को फिर देश का प्रधानमंत्री बना सकें.

 

वहीं, सभी ने भाजपा में शामिल होकर एक सुर में भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद नरेंद्र मोदी जिंदाबाद गीता कोड़ा जिंदाबाद भारत माता की जय की जोरदार नारे लगाए.

 

---Advertisement---