होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

आदित्यपुर : बजबजाती नालियों की दुर्गंध से वार्ड 20 के स्थानीय व दुकानदार परेशान, सफाई व्यवस्था बदहाल, “देखें.video…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर / Balram Panda: नगर निगम वार्ड 20 स्थित शेरे पंजाब चौक में बजबजाती नालियों ओर सड़कों पर फैले कचरे से स्थानीय लोंगो का चलना दूर, सांस लेना तक दुश्वार हो गया है. नगर निगम की अनदेखी से आक्रोशित लोग अब हुंकार भरने लगे हैं. लोंगो ने नालियों की मरम्मत व जल्द सफाई व्यवस्था नहीं होने पर नगर निगम के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दे दी है.

 

आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 20 से मेन रोड़ को जोड़ने वाली शेरे पंजाब चौक की छोटी सड़क सुरभि ट्रेडर्स के सामने नालियों का कूड़ा ओर गन्दा पानी सड़क पर कई दिनों से बह रहा है. इस सड़क पर लोगो का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है. सड़क के बीचों बीच कूड़े के ढेर लगे है. स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि वार्ड 20 स्थित शेर पंजाब चौक के इस छोटी सड़क पर सभी नालियों का मालवा ओर गंदा पानी सड़क पर बह रहा है.

video….

 

हर तरफ कूड़े के ढेर लगे है नालियों और नालो का गंदा पानी सड़क पर फैला है छोटे बच्चे हो या बुज़ुर्ग, सभी का पैदल चलना मुश्किल हो रहा है. नगर निगम अपनी आँखें और कान बंद किये बैठा है. दुकानदारों ने कहा कि इस भीषण गंदी बदबू से आस पास के लोगो का जीना दुश्वार हो रहा है. इस गंदी बदबू के कारण यहां के लोग अनेक बीमारियों की चपेट में आ रहे है. दुकानदारों ने कहा कि एक दो दिन में सफाई व्यवस्था दुरुस्त नही हुई तो वह जनता को साथ लेकर आदित्यपुर नगर निगम का घेराव करेंगे और नगर निगम में धरना देंगे.

 

---Advertisement---

Related Post