होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : RSB प्लांट 3 में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, कर्मचारियों ने लिया बढ़ चढ़कर हिस्सा, “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत आरएसबी ने लगाए पांच हजार पेड़, “देखें.video…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर / Balram Panda : सरायकेला जिले के आदित्यपुर स्थित औद्योगिक क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनी आरएसबी प्लांट 3 में शनिवार को वार्षिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. इसमें आरएसबी कंपनी के कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. वार्षिक रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में जोनल आईजी अखिलेश झा व कंपनी के वॉइस चेयरमैन एसके बेहरा, कंपनी के एचआर जया सिंह, आदित्यपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार मौजूद रहे.

video….

इस मौके पर अतिथियों ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन कर रक्तदान करने पहुंचे कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया. मौके पर मौजूद जोनल आईजी अखिलेश झा ने बताया की प्रत्येक वर्ष आरएसबी कंपनी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है, उन्होंने कहा ये पवित्र काम है ये पायस वर्ग है, छोटे शहर में रक्त की माँग होती है, लोगो में उतनी जागरूकता नहीं है की ज्यादा से ज्यादा रक्त दान करें, उन्होंने कहा 90 दिन के बाद आप दुबारा रक्त दान कर सकते है, श्री झा ने बताया यह एक अच्छा कार्य है, कंपनी जो प्रोत्साहन दे रही हैं मुझे लगता है जितना तारीफ करें उतना कम है.

बाईट-

अखिलेश झा (जोनल आईजी )

वहीं, आरएसबी कंपनी के वॉइस चेयरमैन एसके बेहरा ने कहा कि कंपनी बहुत अच्छा कार्यक्रम कर रही है, मैं भी गेस्ट जैसा आता हु और जाता हूं, उन्होंने बताया यह बहुत अच्छा काम है आप सभी जानते है रक्त का कमी हर जगह रहती है, अस्पतालों व ब्लड बैंकों में, इस कार्यक्रम के जरिये इन सभी को सहायता होगी.

बाईट –

एस.के बेहरा (वॉइस चेयरमैन- आरएसबी कंपनी)

वहीं, कंपनी के एच आर जया सिंह ने कहा की सामाजिक दायित्व के उद्देश्य से प्रतिवर्ष यहां रक्तदान शिविर आयोजित होता है. इसमें अधिकारियों के साथ-साथ कर्मचारियों का विशेष योगदान रहता है. कंपनी लगातार सामाजिक उत्थान के लिए कार्य कर रही हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक संख्या में आकर रक्तदान करना चाहिए. ऐसा करने से ब्लड बैंक में रक्त की कभी कमी नहीं होगी. बता दे जया सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहे “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत कंपनी ने अब तक पांच हजार पेड़ लगा चुकी है. यह अभियान लगातार जारी रहेगी.

बाईट-

जया सिंह (एच आर- आरएसबी कंपनी)

 

---Advertisement---

Leave a Comment