चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर काशीडीह दुर्गा मंदिर में 22 जनवरी को होगा भव्य उत्सव का आयोजन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर:  भाजपा नेता अभय सिंह के द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि आगामी 22 जनवरी अयोध्या में प्रभु राम जन्मभूमि में भगवान श्री राम लल्ला के प्रतिष्ठापित होने की खुशी में काशीडीह दुर्गा मंदिर में दोपहर समय महापंडीतो के द्वारा अयोध्या धाम के तयशुदा समय लगभग 12 बजे से पूजा अर्चना की जाएगी।

इसके साथ ही प्रसाद वितरण का कार्यक्रम भी किया जायेगा। मंदिर समिति के माध्यम से सभी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। रामभक्तों के द्वारा मंदिर के अंदर हवन भी किया जायेगा। मंदिर को विद्युत सज्जा से सजाया जा रहा है। तत्पश्चात शाम 5 बजे से ठाकुर प्यारा सिंह मैदान में सांस्कृतिक कार्यक्रम किया जा रहा है। मैदान को विद्युत सज्जा से सजाया जा रहा है स्टेज बनाकर आए हुए सांस्कृतिक कलाकारों द्वारा भगवान राम धुन पर आधारित कार्यक्रम किए जायेंगे।

गायत्री परिवार के द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ दीप प्रज्वलित करके दीप यज्ञ भी किया जाएगा इस कार्यक्रम में भगवान प्रभु को भोग लगाकर लगभग 10 हज़ार धर्म प्रेमी आगंतुकों को महाप्रसाद भी रखा गया है। पूरे काशीडीह के साथ-साथ बाहर के मेहमानों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। खुशी के इस मौके पर कई कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा।

 

---Advertisement---