चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : होली को लेकर आदित्यपुर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, प्रभारी ने दी माहौल बिगाड़ने वाले हुड़दंगियों को चेतावनी, “देखें.video…

By Balram Panda

Updated on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : होली व रमजान को लेकर पूरे जिले में पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. सरायकेला जिला के आदित्यपुर पुलिस ने भी शांति व्यवस्था कायम करने को लेकर फ्लैग मार्च किया. इस दौरान माहौल बिगाड़ने वाले हुड़दंगियों को चेतावनी दी गई.

बता दे आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च किया. इस दौरान सभी से पर्व को सौहार्द्रपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की. साथ ही कहा गया कि फेसबुक, व्हाट्सएप पर गलत अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी. थाना प्रभारी नितिन कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने थाना के मुख्य द्वार से फ्लैग मार्च की शुरुआत की, जो मुख्य बाजार दींदली बस्ती, आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती, एस टाइप, इमली चौक, होते हुए करीब 4 किलोमीटर तक फ्लैग मार्च किया, वहीं, फ्लैग मार्च में थाना प्रभारी नितिन कुमार समेत सैकड़ों पुलिस कर्मी शामिल थे.

video…

माहौल बिगाड़ने वालों को जेल:

बता दे प्रभारी ने आने वाले त्योहारों को देखते हुए थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर असामाजिक तत्वों को आगाह किया गया कि किसी भी प्रकार के गलत हरकत करने पर उसे सीधे जेल की हवा खानी पड़ सकती है. इसके अलावा सोशल साइट्स पर किसी तरह के भड़काऊ पोस्ट करने पर भी नजर रखी जा रही है. इसके लिए एक टीम अलग से इसकी निगरानी कर रही है.”पुलिस प्रशासन की सोशल मीडिया से लेकर हर गतिविधि पर नजर है. असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की पूरी नजर रहेगी. त्योहार के दौरान हर चौक-चौराहा व मंदिर-मस्जिद के समीप पुलिस फोर्स की मौजूदगी रहेगी. माहौल बिगाड़ने वालों कतई बक्शा नहीं जाएगा.

---Advertisement---