चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : श्रीराम विग्रह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर वार्ड 29 में निकाली जाएगी शोभायात्रा, निकलेगी मुग्ध झांकी, होंगे सैकड़ो भक्त शामिल, सफल बनाने को लेकर जूटे दिवंगत पार्षद राजरानी का परिवार….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : अयोध्या में प्रभु श्रीराम विग्रह प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को लेकर आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 29 के रामभक्तों में उत्साह का माहौल है. रामभक्त अपने- अपने तरीके से प्रभु श्रीराम की भक्ति में लीन हैं और इस खास पल को यादगार बनाने में जुटे हैं.

 

बता दे वार्ड 29 में राम भक्तों ने इस अनुष्ठान को लेकर विशेष तैयारी की है. यहां प्रभु श्री राम विग्रह प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर शनिवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया. इधर आज आकर्षक झांकी निकाली जाएगी. जिसमे सैकड़ो लोग शामिल होंगे. इसे सफल बनाने में दिवंगत पार्षद राजमणि देवी का परिवार पूरी तन्मयता से जुटा है.

 

वहीं, रविवार को पुत्रवधु श्रीमती अर्चना सिंह ने जहां वार्ड में घूम-घूम कर लोगों के बीच दीया- बाती और तेल वितरण कर लोगों से अपने- अपने घरों में दीपक जलाने की अपील की, वही पुत्र मनमोहन सिंह धार्मिक अनुष्ठान को संपन्न बनाने में जुटे हैं. उन्होंने सोमवार को निकलने वाले झांकी में अधिक से अधिक लोगों के जुटने और इस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने की अपील की.

---Advertisement---