चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

Video: भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार की खड़ी कार में लगी आग, पड़ोसियों की मदद से पाया आग पर काबू

By Goutam

Updated on:

भाजपा

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के गोलमुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत गाड़ाबासा में भाजपा पूर्व महानगर जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार की खड़ी कार में  मंगलवार देर रात अचनाक आग लग गई। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग को बुझाया गया। लेकिन इस बीच गाड़ी का बहुत सारा हिस्सा जल गया।

क्या है पूरा मामला 

घटना देर रात करीब 1.30 से 2.00 के बीच की बताई जा रही है। अचानक आग देख पड़ोसियों की नीद टूटी तो घटना के बारे में भाजपा नेता दिनेश कुमार को पड़ोसियों के द्वारा इसके बारे में सूचना मिली। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग को बुझाया गया। लेकिन इस बीच गाड़ी का बहुत सारा हिस्सा जल गया। घटना की जानकारी गोलमुरी थाना को दी गई. पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

असामाजिक तत्वों पर संदेह 

पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। शॉर्ट सर्किट की घटना से उन्होंने इंकार किया है, कहा की यह जाँच का विषय है की आगजनी के कारण क्या है। उन्होंने कहा कि वे आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन करेंगे। उन्होंने आशंका जताया की दुर्भावना से प्रेरित होकर राजनीतिक प्रतिद्वंदियों ने इस कृत्य को अंजाम दिया होगा। भाजपा नेता ने पुलिस से शीघ्र जाँच कर उद्भेदन का आग्रह किया है। इधर जानकारी मिलते ही लगातार शुभचिंतक और पार्टी समर्थक दिनेश कुमार के आवास पर जुट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: आज से सभी अंचल में शिविर लगाकर बनाया जाएगा आय, जाति, आवासीय प्रमाण पत्र, जानें कब और कहां लगाया जाएगा शिविर 

---Advertisement---