चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

बागबेड़ा कृष्णापुरी स्थित श्री मनोकामनेश्वर नाथ शिव मंदिर के स्थापना दिवस पर निकली जलाभिषेक यात्रा, बोलबम के नारों से गुंजामान हुआ बागबेड़ा

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: शिवशक्ति समाजसेवी संस्था और माई दरबार के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार को मनोकामेश्वर नाथ शिव मंदिर की स्थापना दिवस पर जलाभिषेक यात्रा निकाली गई। स्थापना दिवस के उपलक्ष में आयोजित इस कार्यक्रम का आगाज जलाभिषेक यात्रा से हुई।

बागबेड़ा के विभिन्न मार्गो से होते हुए श्रद्धालु बडौदा घाट नदी घाट पहुंची। जहां वैदिक मंत्रचारों के साथ पवित्र जल भर गया। यात्रा में हजारों महिला श्रद्धालुओं के साथ नौजवान युवा और बुजुर्ग श्रद्धालु भी शामिल हुए। सबसे आगे घोड़ा फिर रथ पर शंकर पार्वती जी की झांकी उसके पीछे बैंड बाजा, डीजे और माथे पर कलश लिए श्रद्धालु चल रहे थे। इस दौरान रास्ते भर बोल बम और भोलेनाथ के जयकारे लगते रहे। बड़ौदा घाट से जल संकलन करने के बाद जल मनोकामेश्वर नाथ शिव मंदिर पर अर्पित किया गया। उसके बाद श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की व्यवस्था की गई थी।

शाम के समय संध्या आरती के बाद भजन संध्या का का कार्यक्रम है, जिसमें शहर के मशहूर भोजपुरी गायक सोनू दुलारुआ द्वारा भक्ति संगीतो का रसमय आनंद बिखेरा जाएगा। कार्यकर्म को सफल बनाने में शिवशक्ति समाजसेवी संस्था और माई दरबार के सदस्यों मुख्य रूप से धनंजय सिंह, संदीप सिंह, पवन ओझा, अनिल सिंह, सोनू सिंह, बिपिन ठाकुर, संतोष ठाकुर, भोलू, रईस, अमित चौधरी, अभिषेक ओझा, सुनील गुप्ता, भीम, प्रकाश चौधरी, टुना, सुधीर मिश्रा, रवि राय, नंदन एवम अन्य के साथ सभी सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

---Advertisement---