चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सामाजिक संस्था “कोशिश” ने 13 अगस्त को होने वाले महा रक्तदान शिविर की सफलता के लिए की अहम बैठक

By Goutam

Published on:

रक्तदान

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: आगामी 13 अगस्त 2023, दिन रविवार को सूर्य मंदिर, सोन मंडप, सिदगोड़ा में कोशिश संस्था द्वारा महा रक्तदान शिविर का आयोजन होना सुनिश्चित हुआ है, जिसकी तैयारी को लेकर आंध्र क्लब, टिनप्लेट में स्थानीय गणमान्य नागरिकों द्वारा एक अहम बैठक बुलाई गई। 

युवा रक्तदाताओं को संस्था से जोड़ना लक्ष्य 

बैठक में कोशिश संस्था के संरक्षक व जमशेदपुर के सबसे चर्चित समाजसेवी, पर्यावरण प्रेमी शिव शंकर सिंह की विशेष उपस्थिति रही। बैठक शुरू होने से पूर्व उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर व अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित व आत्मीय स्वागत किया गया। साथ ही उन्हें निः स्वार्थ भाव से मानवता की सेवा और कल्याण के लिए धन्यवाद दिया गया। शिविर के माध्यम से अधिक से अधिक मात्रा में रक्त एकत्रित करने के लिए युवा रक्तदाताओं को कोशिश संस्था से जोड़ना लक्ष्य है।

रक्तदान जरुरतमंद इंसान को दे सकता है नई जिंदगी 

रक्तदान आपके द्वारा समाज को दी जा रही वह गुप्तदान है जो किसी जाति व धर्म से ऊपर उठकर किसी अति जरुरतमंद इंसान को एक नई जिंदगी दे सकता है। इसलिए रक्तदान अवश्य करें और लोगों को भी रक्तदान करने लिए प्रेरित करें।

ये थे बैठक में मौजूद 

इस बैठक में बड़ी संख्या में रक्तदाताओं की भीड़ साफ देखी जा सकती थी जिनमें मुख्य रूप से अंध्रा क्लब के पदाधकारी , नेपाली समाज के पदाधिकारी, रंगरेट महासभा के गणमान्य लोग और कोशिश संस्था के सदस्य उपस्थित रहे।

---Advertisement---

Related Post