चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

खरसावां विधायक ने अनूप सिंह देव को और एक दिया अतिरिक्त जिम्मेदारी, शिक्षा विभाग के बनाया विधायक प्रतिनिधि

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क, खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने अपने विधानसभा क्षेत्र की सौंपी गई जिम्मेदारी की सही ईमानदारी एवं उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए।अनूप सिंह देव को स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ शिक्षा विभाग की विधायक प्रतिनिधि मनोनीत किया। साथ ही उन्हें विभागीय कार्यों के देखरेख एवं बैठक में भाग लेने के लिए जिम्मेदारी दी।

अनूप सिंह देव का क्षेत्र में समाज के प्रति बेहतर कार्यों को देखते हुए शिक्षा विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई। श्री सिंह देव ने कहा कि अपने क्षेत्र के गरीब असहाय एवं मजदूरी करने वालो यह बच्चों को गुणवत्ता शिक्षा देने के लिए अन्य जिलो की तरह सरायकेला खरसावां मूवी शिक्षा विभाग का स्तर में सुधार करेंगे।

यह भी पढ़ें: कुचाई से 40 कांवरियों का दल बाबा नगरी देवघर के लिए हुआ रवाना

उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। उन्हें शिक्षा देना हमारा कर्तव्य है। छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में और मजबूती प्रदान करने के लिए। प्रत्येक सप्ताह प्राथमिक मध्य एवं उत्क्रमित विद्यालय में बच्चों को निशुल्क शिक्षा देंगे। उन्होंने कहा कि शिक्षा के बिना भविष्य अंधकार में है। शिक्षा स्तर में कई महत्वपूर्ण बदलाव जिले में क्या जाएगा वहीं स्थानीय विधायक दशरथ गागराई ने उनके आवास में शिक्षा विभाग के प्रतिनिधि के रूप में मनोनीत पत्र सौंपा।

---Advertisement---