चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

महाकाल सेवा संघ के द्वारा 13 जनवरी को कदमा गणेश पूजा मैदान से निकलेगी विशाल शोभा यात्रा सह प्रभु श्री राम की झांकी

By Goutam

Published on:

महाकाल सेवा संघ

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/ जमशेदपुर: जय महाकाल सेवा संघ के द्वारा आगमी 13 जनवरी को दोपहर 02:00 बजे एक शाम प्रभु श्री राम के नाम विशाल शोभा यात्रा सह प्रभु श्री राम की झांकी कार्यक्रम निकाली जाएगी। यहा शोभा यात्रा कदमा गणेश पूजा मैदान से शुरू होकर कदमा बाजार, उलियान से होते हुए रामनगर काली मंदिर चौक तक जाएगी। इस कार्यक्रम के निमित सोमवार को जय महाकाल सेवा संघ के मुख्य संरक्षक नीरज सिंह के द्वारा कदमा रांकिनी मंदिर में भगवान श्री राम जी की पूजा-अर्चना कर इस कार्यक्रम के क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के लिए बने रथ को रवाना किया गया।

इस मौके पर नीरज सिंह ने कहा की पूरे विश्व में रह रहे सभी सनातनियों के लिए यह बहुत हीं सुखद समय होगा जब प्रभु श्री राम लला अयोध्या में निर्मित भव्य राम मंदिर में विराजेंगे। इस खुशी में शहर के लोग भी शामिल हों और 22 जनवरी को पूरे हर्ष उल्लास के साथ अपने अपने घर पर दीपावली मनाएं। इसी निमित यह विशाल शोभा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

वहीं नीरज सिंह ने कहा की यह रथ पूरे कदमा सोनारी में घूम कर लोगों को जागरूक करेगी, ताकि लोग इस प्रभु श्री राम के नाम की विशाल शोभा यात्रा में शामिल होकर पुण्य के भागी बने।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता अनुज चौधरी, मनोज सिंह, भाजयुमो कदमा अध्यक्ष द्वीपाल बिस्वास, विनोद राय, हरेराम यादव, अभिजीत सिंह, तारक मुखर्जी समेत जय महाकाल सेवा संघ कदमा इकाई के लोग मौजूद रहे।

---Advertisement---