चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सरायकेला : 23 दिसंबर को जिले के 8 प्रखंड तथा 2 नगर निकाय क्षेत्र के विभिन्न वार्ड मे पंचायत स्तरीय शिविर का होगा आयोजन, शिविर में अधिक संख्या में उपस्थित होकर योजनाओं के लाभ हेतु करे आवेदन : उपायुक्त…

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

सरायकेला : आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत कल दिनांक 23 दिसंबर 2023 दिन शनिवार को जिले के 08 प्रखंड तथा 02 नगर निकाय क्षेत्र के 02 वार्ड में पंचायत स्तरीय शिविर का आयोजन किया जाएगा. उक्त शिविर में विभिन्न विभागों के स्टॉल लगा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी तथा योग्य लाभुकों के आवेदन प्राप्त किए जाएंगे. इसके अतिरिक्त कार्यक्रम के दौरान विभिन्न योजनाओं के तहत चयनित लाभकों के बीच परीसंपत्तियों का वितरण किया जायेगा.

 

इस संबंध में उपायुक्त श्री रविशंकर शुक्ला ने समस्त जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिले के सभी पंचायत में निर्धारित तिथि के तहत पंचायत स्तरीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है. अपने निकटतम आयोजित शिविर में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित हो सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त करें तथा योग्यतानुसार योजनाओं के लाभ हेतु आवेदन करें. साथ ही अपने आस-पास के लोगो को भी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के तहत लाभ लेने हेतु प्रेरित करें.

---Advertisement---

Related Post