चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सरायकेला : मुख्यमंत्री के आगमन हेतु जिले में हो रहे तैयारी का उपायुक्त नें लिया जायजा, संबंधित पदाधिकारी को कार्य प्रतिनियुक्ति हेतु दिए आवश्यक दिशा निर्देश….

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सरायकेला / Balram Panda : माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के 6 दिसंबर को खरसावां फुटबॉल मैदान में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी का जायजा उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला एवं पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विमल कुमार द्वारा संयुक्त रूप से किया गया. माननीय मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रति नियुक्त पदाधिकारी एवं कर्मियों को सौपी गई जिम्मेदारियां का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करने के निर्देश दिया. इस दौरान उपायुक्त ने सभी विभागीय पदाधिकारी को अपने अपने-अपने पंडालो में प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी एवं कर्मियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने तथा सभी प्रतिनियुक्ति दंडाधिकारी एवं पुलिस बल को अपने-अपने कार्य स्थल पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए.

 

उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने बारीकी से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए उपस्थित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए एवं उपायुक्त ने उपस्थित पदाधिकारी को निर्देश दिया कि कार्यक्रम स्थल की तैयारी में किसी प्रकार की चूक नहीं होनी चाहिए इस पर खास ध्यान रखा जाए, साथ ही कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न योजना से संबंधित लगने वाले स्टॉल को ससमय लगवाने का भी निर्देश दिया. सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के साथ-साथ कार्यक्रम में बैठने की व्यवस्था, पेयजल आदि का पूर्ण इंतजाम करने की बात कही एवं कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने मुख्यमंत्री के विश्राम आदि की व्यवस्था हेतु परिषदन का भी निरीक्षण किया.

 

इस मौके पर उपविकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई, अपर उपायुक्त सुबोध कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती पारुल सिंह, ITDA निर्देशक संदीप दौराइबूरु, DSP चन्दन वत्स आदि मौजूद थे.

---Advertisement---