चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : नेशनल एन्टी करप्शन एंड ऑपेरशन कमिटी ऑफ इंडिया के कोल्हान सचिव बने नसीम अंसारी, अपराध व भ्रष्टाचार के विरूद्ध देंगे योगदान….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सरायकेला जिले के नारायणपुर पंचायत के सामाजिक कार्यकर्ता नारायणपुर निवासी नसीम अंसारी को नेशनल एंटी करप्शन एंड ऑपरेश कमिटी ऑफ इंडिया का कोल्हान सचिव मनोनीत किया गया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजेश शुक्ला ने भेजे पत्र में कहा कि अपराध व भ्रष्टाचार के विरुद्ध और समाजसेवा के क्षेत्र में योगदान को देखते हुए झारखंड राज्य के कोल्हान सचिव के दायित्व की जिम्मेदारी दी गयी है. उम्मीद है कि संगठन की मजबूती के साथ लोगों के आवाज के रूप आगे आयेंगे. इधर, नसीम अंसारी ने कहा कि जरूरतमंदों के लिए वह हमेशा खड़े रहेंगे और उन्हें न्याय दिलाएंगे. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसकी कॉपी जिलाधिकारी, जिला सूचना व प्रसारण विभाग व थाना को दी है.

 

वही, नेशनल एंटी करप्शन कमेटी ऑफ इंडिया के प्रदेश सचिव अनिल मुखी ने पुष्पगुच्छ देकर उनको बधाई दी,और राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राजेश शुक्ला को भी धन्यवाद कहा जिनके संगठन पर हम जैसे युवा पीढ़ियों को जनता के प्रति कार्य करने का मौका दिया. मौके पर विशेष कुमार उर्फ बाबू तांती, उत्तम पात्रों, मुबारक मोमिन, किशन सोनकर, शिव शंकर यादव, सूरज तांती आदि कमिटी के अधिकारी मौजूद रहे हैं.

---Advertisement---

Related Post