चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

Shahrukh Khan Accident: अभिनेता शाहरुख खान अमेरिका में शूटिंग के दौरान हुए घायल, नाक पर लगी है चोट, अमेरिका में हुई सर्जरी

By Goutam

Published on:

shahrukh khan

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपने एक शूटिंग के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दुर्घटना के बाद अभिनेता शाहरुख खान के नाक पर चोट लगी है। दुर्घटना के बाद अभिनेता की अमेरिका में ही नाक की सर्जरी भी हुई है।

अभिनेता के नाक पर पट्टी बांधे देखा गया

बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद अभिनेता (Shahrukh Khan) के नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया था। वहीं सूत्रों की माने तो अभिनेता शाहरूख खान को चोट ज्यादा गहरी नहीं है।सर्जरी के बाद किंग खान वापस स्वदेश लौट आये हैं, और फ़िलहाल वो अपने घर ‘मन्नत’ में स्वास्थ्य लाभ’ ले रहे हैं। हलाकि दुर्घटना को लेकर अभी तक न ही किंग खान (Shahrukh Khan) और ही उनके टीम ने कोई भी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

शूटिंग के सेट पर हुआ हादसा 

मिली जानकारी के अनुसार किंग खान ((Shahrukh Khan) अमेरिका के लॉस एंजिल्स में में किसी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे, तभी यह हादसा हुआ और उनकी नाक में चोट लग गई। बताया जा रहा है कि चोट लगने के बाद उनके उससे खून बहने लगा। आननफानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।”

लौट आये हैं भारत 

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने घटना के बाद शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के सहयोगियों को बताया था कि फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। नाक के खून को रोकने के लिए अभिनेता के नाक की एक छोटी सी सर्जरी करनी होगी। ऑपरेशन के बाद, शाहरुख खान को नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया।

---Advertisement---