चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

सजने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार, बारात लेकर दूल्हा करता रहा इंतजार

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक घर में शादी की तैयारियां चल रही थी कि सजने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया। बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को जब इसकी जानकारी हुई तो वह भी चकरा गया. बारात लेकर आये दूल्हे के परिजनों ने अब पुलिस से इसकी शिकायत की है।

पूरा मामला हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पुराना जमुना घाट निवासी मोहित की शादी 16 जून को बेतवा घाट निवासी कविता के साथ होनी थी। बड़े हर्षोल्लास के साथ दूल्हा मोहित बारात लेकर आया। इस बीच दुल्हन सजने के बहाने ब्यूटी पार्लर अपनी चाची के साथ गई, वहां प्रेमी पहले से ही मौजूद था। प्री प्लानिंग के तहत दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

दुल्हन के फरार होने की सूचना मिलते ही हड़कम मच गया और शादी का माहौल विवाद में बिगड़ गया। अब दुल्हन का पिता अपनी लड़की के खोजने की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा। वहीं दूल्हे के परिजन भी शिकायत कर रहे हैं। दुल्हन के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को मोहल्ले का ही एक युवक भगा ले गया है। बेटी की बरामदगी और युवक के खिलाफ भगा ले जाने की शिकायत पुलिस से की गई है। उधर पुलिस ने कहा है कि मेल में शिकायत मिली है. दुल्हन को तलाशने के लिए टीम जुटी है।

---Advertisement---